September 20, 2024

HNN MEDIA

हर खबर की सच्चाई

बेटी राशा संग बद्रीनाथ धाम में रवीना टंडन ने दो दिनों तक किया जप तप..

बेटी राशा संग बद्रीनाथ धाम में रवीना टंडन ने दो दिनों तक किया जप तप..

 

 

उत्तराखंड: बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन अपनी बेटी राशा के साथ बद्रीनाथ धाम की आध्यात्मिक यात्रा कर वापस लौट गई है।अभनेत्री की आध्यात्मिक यात्रा दो दिन चली। इन दो दिनों में वो भक्ति में लीन दिखाई दी। बद्रीनाथ में पूजा अर्चना के साथ साथ वो बाकी तीर्थ स्थलों पर भी गई। रवीना ने सौंदर्य की देवी उर्वशी मंदिर, नारायण की जन्मस्थली लीलाढूंगी आदि जाकर पूजा की। इसके साथ ही आदिगुरु शंकराचार्य मठ में उन्होंने ध्यान भी लगाया।

मंगलवार को बद्रीनाथ धाम पहुंची रवीना..
आपको बता दें की मंगलवार को अभिनेत्री रवीना टंडन बाबा बद्री के दर्शन करने बद्रीनाथ धाम गई थी। अभनेत्री ने वह रुक कर जप तप भी किया। साथ ही उन्होंने वहां पर ध्यान केंद्रित किया। अभिनेत्री ने अपनी बद्रीनाथ की यात्रा को सार्वजनिक करने से मना किया। ज्योर्तिमठ के ब्रह्मचारी मुकुलानंद के साथ रवीना बद्रीनाथ धाम के बामणी गांव से लीलाढुंगी गई। जिसके बाद सौंदर्य की देवी उर्वशी के मंदिर में पूजा अर्चना की। साथ ही बामणी गांव के नंदा देवी मंदिर के भी दर्शन किए। इसके अलावा वो माणा गांव में सरस्वती नदी, , व्यास गुफा, भीमपुल, नारद गुफा समेत कई तीर्थस्थलों में गई। वहां जाकर उन्होंने पूजा अर्चना की।

अपनी आध्यात्मिक यात्रा में रवीना टंडन ने बद्रीनाथ में ज्योर्तिमठ के शिव मंदिर ,शेषनेत्र मंदिर में काफी घंटे ध्यान लगाया। इसके साथ ही पुजारियों से बद्रीनाथ की कथा भी सुनी।रवीना टंडन के साथ उनकी बेटी भी यात्रा पर आई। राशा ने भी अपनी मां के साथ मंदिरों में पूजा अर्चना भी की। रवीना और उनकी बेटी ने अपनी पहचान सार्वजनिक करने से मना किया। लेकिन बाद में प्रशंसकों ने उन्हें पहचान लिया और उनके साथ सेल्फी भी ली।