May 27, 2024

HNN MEDIA

हर खबर की सच्चाई

हाथों में स्लोगन लिखे पोस्टर के साथ सड़कों पर उतरे लोग, गिरफ्तारी की मांग..

हाथों में स्लोगन लिखे पोस्टर के साथ सड़कों पर उतरे लोग, गिरफ्तारी की मांग..

 

देश-दुनिया : महिला यूट्यूबर और वाराणसी नगर निगम की पूर्व ब्रांड एंबेसडर ममता राय की गिरफ्तारी को लेकर लोग काशी की सड़कों पर उतरे। ममता राय के खिलाफ सारनाथ थाने में गाली गलौज और धमकी मामले में मुकदमा दर्ज किया गया।

वाराणसी में महिला यूट्यूबर और नगर निगम की पूर्व ब्रांड एंबेसडर ममता राय के खिलाफ सारनाथ थाने में गाली गलौज और धमकी मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा युवा के राष्ट्रीय संगठन मंत्री की तहरीर के आधार पर दर्ज मुकदमे की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है।

वहीं, पोस्टर से चर्चा में आई ममता राय की गिरफ्तारी को लेकर क्षत्रिय महासभा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने गुरुवार की सुबह सारनाथ थाने का घेराव कर दिया। पुलिस ने किसी तरह पदाधिकारियों को समझा बुझाकर शांत कराया। पुलिस ने आश्वस्त किया कि आरोपी की गिरफ्तारी होगी, इसके बाद कार्यकर्ता शांत हुए।

अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा युवा की जिला महिला प्रभारी किरन सिंह का आरोप है कि खुद को काशी बताने वाली महिला यूट्यूबर आपत्तिजनक वीडियो बनाती है, जिसका समाज पर गलत प्रभाव पड़ रहा है। इस बारे में जब राष्ट्रीय संगठन मंत्री विक्रांत ने आपत्ति की तो महिला यूट्यूबर ने गाली गलौज की और सोशल मीडिया पर उन्हें लगातार जान से मरवाने की धमकी भी दी।

संगठन मंत्री ने तहरीर दी तो ममता राय ने उन्हें अपने यूट्यूब और इंस्टाग्राम आईडी से लगातार धमकी दे रही थीं, घर से उठवाकर जान से मरवाने की धमकी भी दी । हाथ में ममता राय की गिरफ्तारी के स्लोगन लिखी तख्तियां लेकर पहुंचे कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि ममता राय ने श्रीकाशी विश्वनाथ के संग फोटो शूट कराकर पोस्टर लगवाया है, महिला यूट्यूबर का यह कृत्य आहत करने वाला है।

सारनाथ थाना प्रभारी धर्मपाल सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर गाली गलौज और मारपीट की धमकी मामले में ममता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। आक्रोशित कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को समझा बुझाकर शांत कराया गया।