May 27, 2024

HNN MEDIA

हर खबर की सच्चाई

कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के नाम पर ठगी..

कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के नाम पर ठगी..

 

 

 

उत्तराखंड: उत्तराखंड में भी ठगी के मामले दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। ठगों के हौसले इतने बुलंद है कि वह ठगी का कोई न कोई नया तरीका इजात करके आम और खास सभी के साथ फ्रॉड कर रहे हैं । आज उत्तराखंड से एक ऐसा ही ठगी का अनूठा मामला सामने आया है। जिससे ठगों ने उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल की डुप्लीकेट आवाज निकाल कर ठगी का प्रयास किया।

आपको बता दे कि ऋषिकेश निवासी संदीप परमार को एक फोन आया। फोन करने वाला व्यक्ति खुद को कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का पीएसओ बताता है और अपना नाम जसराज बताता है। इसके बाद ठग संदीप परमार से ऑनलाइन ट्रांजैक्शन फीस के नाम पर 21,863 रुपए जमा करने को कहा जाता है। ठगी करने वाले व्यक्ति, संदीप से ऑनलाइन पैसा डालने के लिए कहता है और अपनी बात को पुष्ट करने के लिए एक अन्य व्यक्ति से बात कराता है जो कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल की डुप्लीकेट आवाज निकाल कर संदीप से बात करता है। पूरी बातचीत के दौरान ठग व्हाट्सएप चैट के जरिए भी संदीप पर जल्दी पैसा डालने का दबाव बनाते रहते हैं।

पूरे प्रकरण के संज्ञान में आने पर अब कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल के अपने जनसंपर्क अधिकारी ताजेन्द्र नेगी की तरफ से प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ऋषिकेश में तहरीर दी है । साथ ही पूरे मामले की गंभीरता से जांच कराने की मांग की है। वही मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल का कहना हैं कि बुधवार को हुई कैबिनेट मीटिंग के बाद उनको इस बात की जानकारी मिली थी जो बेहद ही चिंताजनक है। लिहाजा उन्होंने अपने ओएसडी को कहकर ऋषिकेश कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं।