February 29, 2024

HNN MEDIA

हर खबर की सच्चाई

लाइव मैच में शादाब खान से जा मिलने पहुंचा फैन ..

लाइव मैच में शादाब खान से जा मिलने पहुंचा फैन ..

देश-दुनिया  : पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने शुक्रवार को मुल्तान में खेले गए दूसरे वनडे में वेस्टइंडीज को 120 रनों से हरा दिया। इस जीत के साथ ही पाकिस्तान ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है और साथ ही वेस्टइंडीज के खिलाफ लगातार 10वीं वनडे सीरीज जीत ली है। दोनों टीमों के बीच सीरीज का तीसरा और आखिरी वनडे 12 जून को मुल्तान में ही खेला जाएगा।

मैच के दौरान मैदान पर एक दिलचस्प वाकया देखने को मिला, जब एक फैन पाकिस्तानी खिलाड़ी शादाब खान   से मिलने के लिए पिच पर पहुंच गया। दअरसल, पाकिस्तानी की पारी के 39वें ओवर में शादाब खान बल्लेबाजी कर रहे थे और वह एंडरसन फिलिप की गेंदबाजी का सामना करने के लिए तैयार थे। इसी दौरान एक फैन अचानक मैदान पर आ पहुंचा।

मैदान के अंदर घुसने के बाद वह पिच पर आ पहुंचा और इसके बाद उसने शादाब खान को सैल्यूट करना शुरू कर दिया। शादाब ने भी गुस्सा होने की बजाय उस फैन को गले लगा लिया। इसके बाद उस फैन की खुशी का ठीकाना नहीं था। वह अपने फेवरेट प्लेयर से गले मिलने के बाद खुशी से चिल्लाता हुआ मैदान से बाहर चला गया।

शादाब ने अपने इस रिएक्शन से पाकिस्तानी खेल प्रेमियों का दिल जीत लिया। फैन का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। शादाब ने मुकाबले में 23 गेंदों का सामना करने के बाद 22 रनों की पारी खेली। अपनी पारी के दौरान उन्होंने एक चौका और एक छक्का लगाया। उन्होंने गेंदबाजी में 9 ओवर में 40 रन देकर दो विकेट अपने नाम किए।